प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली है वह दो भारतीय जिन्होंने अपनी जगह इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में बनाई है

BIHAR NEWS NETWORK – ENTERTAINMENT DESK

श्रेया की रिपोर्ट

बॉलीवुड सिलेब्स कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है ये एक बार और साबित हुआ है। हाल ही में इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 की के नाम सामने आए हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली दो ऐसे भारतीय हैं जिन्होंने अपनी जगह बनाई है। इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को 27वीं पोजिशन मिली है वहीं विराट कोहली 19वें स्थान पर हैं।

प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोशनल पोस्ट्स भी अक्सर करती हैं। बता दें की मनोरंजन जगत में केवल प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाई है। ख़बरों के अनुसार इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2021 के टॉप 30 के लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा अपनी हर एक पोस्ट के लिए करोड़ों में पैसे लेती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इस ऐप पर हर प्रमोशनल पोस्ट पर 3 करोड़ रुपये कमाती हैं।

आपको बता दें की, सिलेब्स, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज वगैरह को जगह दी जाती है। हर साल यह लिस्ट इस आधार पर बनती है, की इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल पोस्ट के लिए कौन कितना ज्यादा चार्ज करता है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 64 मिलियन फॉलोअर्स हैं। क्रिकेटर विराट कोहली दूसरे ऐसे भारतीय हैं जो टॉप 30 में शामिल हैं। उनके 125 मिलियन फॉलोअर्स हैं और हर पोस्ट का 5 करोड़ रुपये कमाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *