प्रोड्यूसर भूषण कुमार का ऐलान, सरोज खान की जीवनी पर बनेगी फिल्म

BIHAR NEWS NETWORK- ENTERTAINMENT DESK

श्रेया की रिपोर्ट

दिवंगत डांस कोरियोग्राफर सरोज खान आज बेशक हमारे बीच नहीं है, लेकिन उन्होंने अपनी नृत्य से पूरी दुनिया को प्रेरित किया हैl आज भी लोग उनकी पुरानी वीडियोज को देखकर उन जैसा डांस करने का प्रयास करते हैंl

बॉलीवुड की मशहूर कोर‍ियोग्राफर सरोज खान की जीवनी पर फिल्म बनने जा रही हैl इस बात की घोषणा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने की हैl उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सरोज खान की जिंदगी पर कहानी के कॉपीराइट्स उन्हें मिल गए हैं. इसी के साथ उन्होंने सरोज खान पर बायोप‍िक की घोषण कर दी है। सरोज खान की निधन के बाद अब उनकी जीवनी पर फिल्म बनेगी।

बता दें की टी-सीरीज न सिर्फ फिल्म का निर्माण करेगा बल्कि उन्होंने फिल्म के राइट भी सरोज खान के बच्चों से खरीद लिए हैं। यह खबर सरोज खान की पहली पुण्यतिथ‍ि पर आई है। पिछले साल 3 जुलाई को कार्ड‍िएक अरेस्ट की वजह से 71 वर्षीय सरोज खान का निधन हो गया था। एक लीजेंड्री डांस कोर‍ियोग्राफर का यूं चले जाना बॉलीवुड जगत के लिए बहुत बड़ी क्षत‍ि थी।

इस मामले में सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है, ‘मेरी मां का बहुत सम्मान किया गयाl हालांकि हमने बहुत नजदीक से उनका संघर्ष और लड़ाई देखी हैl मुझे आशा है इस बायोपिक के माध्यम से भूषण जी उनकी कहानी कह पाएंगेl उन्हें डांस को लेकर जुनून थाl वह सभी कलाकारों का सम्मान करती थी।”

आपको बता दें की तीन साल की उम्र में शुरू हुआ सरोज जी का सफर कई उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था, और फिर इंडस्ट्री में उन्हें मिली कामयाबी, इज्जत को दिखाना बनता है। मुझे याद है जब मैं अपने पिता के साथ फिल्म सेट पर जाता था तब मैं देखता था कि कैसे वे अपनी कोर‍ियोग्राफी से गानों में जान भर देती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *