मोदी सरकार के सफल सात साल पर भाजपा कार्यकर्ताओं में दिखी खुशी की लहर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

30 मई को मोदी सरकार के 7 वर्ष पुरे हो गए। इस मौके पर पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई भी दी। मोदी सरकार सात साल में पहली बार कोरोना कल जैसे मुश्किल लड़ाई में घिरे दिख रहें हैं। कोरोना काल की इस मुश्किल वक़्त के दौरान मोदी सरकार ने अपने सातवें साल गिराह की ख़ुशी पर किसी तरह का भी आयोजन नहीं किया।

आज यानी एक जून को मोदी सरकार के 7 साल पुरे होने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवाहन पर बेली रोड मंडल अध्यक्ष गुड्डू सिंह के नेतृत्व में कोरोना प्रोटोकॉल जैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात को अलग अलग बूथों पर सुनने का मौका दिया।

इसके बाद सेवा दिवस के रूप मे सगुना मोड़ पर मास्क एवं सेनेटाइजर बितरण के साथ कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगो के बीच जागरूकता अभियान भी चलाया गया। वही जिला प्रभारी अचल कुमार सिन्हा जी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत एक दिन करोना से जंग जरूर जीतेगा।

आपको बता दें जिला मीडिया प्रभारी नितीश कुमार ने कहा की अभी करोना से हमारी जंग जारी है। अभी हमे किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी हैं एवं सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए मास्क और सैनिटाइज़र का प्रयोग ज़रूर करें। इस कार्यक्रम मे मुख्य रूप से भाजपा नेता शंकर सिंह, बेली रोड महामंत्री राजेश शर्मा, मुक्ति नारायण, संजय सिंह, टुनटुन सिंह, नविन सिंह, सुभाष कुमार, जनार्दन सिंह, भानू सिंह,विनोद कुमार के साथ मंडल के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहें।

One thought on “मोदी सरकार के सफल सात साल पर भाजपा कार्यकर्ताओं में दिखी खुशी की लहर

  1. Someone necessarily lend a hand to make severely posts I’d state.
    This is the very first time I frequented your website page and so far?
    I surprised with the analysis you made to create this particular publish extraordinary.

    Fantastic process!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *