लॉकडाउन में पुलिस का क्रूर चेहरा, पटना के पालीगंज में प्रशिक्षु डीएसपी ने पिता-पुत्र को पीटकर किया लहूलुहान

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

पटना जिले के पालीगंज में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह और उनकी टीम ने मंगलवार को दिल्ली जा रहे बाप-बेटे को पकड़कर जमकर पिटाई की और थाने लाकर घंटों हाजत में रखा। दोनों पालीगंज के बाबा बोरिंग रोड मोहल्ला निवासी भूषण वर्मा और उनके पुत्र विकास कुमार बताए जाते हैं।

बताया गया कि विकास यूपीएससी की तैयारी के लिए संपूर्ण क्रांति ट्रेन से दिल्ली जाने वाला था। इसके लिए कुछ जरूरी सामान की खरीदारी करने बाजार पह़ुंचा था और सड़क पर बाइक खड़ी कर खरीदारी कर रहा था। इस दौरान तेज गति से जा रही स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद स्कॉर्पियो को रुकवाकर पिता-पुत्र उससे पूछताछ कर ही रहे थे कि पालीगंज थाने में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह और एसआइ प्रदीप कुमार पहुंच गए। दोनों पुलिस अधिकारी विकास कुमार व उसके पिता भूषण वर्मा को पकड़ कर गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर प्रशिक्षु डीएसपी ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद पिता-पुत्र को थाने लेकर चले गए। हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया। पिटाई के कारण विकास दिल्ली नहीं जा सका। इसके बाद पीडि़त भूषण वर्मा ने घटना के विरोध में पालीगंज डीएसपी, एसएसपी, मुख्यमंत्री समेत तमाम संबंधित पदाधिकारियो के पास लिखित आवेदन देकर जांच और कार्रवाई की मांग की।

पालीगंज डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह से जानकारी ली गई है। उनके अनुसार दोनों उनसे उलझ गए थे। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *