श्रीनगर में पोस्‍टेड सीआरपीएफ जवान की बिहार में गोली मारकर हत्‍या, छुट्टी में आए थे अपने गांव

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

रोहतास के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव में सीआरपीएफ जवान की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सोमवार देर रात अपराधियों ने जवान धर्मेंद्र चौधरी (38) को गोली मार दी। घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

स्‍वजनों ने बताया कि धर्मेंद्र जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ में पोस्‍टेड थे। बीते आठ मई को वे छुट्टी में घर आए थे। सोमवार की शाम खाने के बाद अपने दोस्‍तों के साथ गांव के बाहर मध्य विद्यालय के समीप मौज मस्ती कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही रामदरश चौधरी का पुत्र छोटू चौधरी अपने साथी के साथ वहां पहुंचा।

घटनास्‍थल पर ही धर्मेंद्र की मौत हो गई। गोली लगते ही गांव में अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया कि आपसी विवाद में सोमवार रात गांव के ही स्‍कूल परिसर में उनकी छाती में गोली मार दी गई। सूचना पर इंस्‍पेक्‍टर दयानंद शर्मा और राजपुर थाने की पुलिस पहुंची।

स्‍वजनों के बयान के बाद एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्‍य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना से मातम पसर गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि जवान धर्मेंद्र चौधरी के पिता वीरेंद्र चौधरी उर्फ साधु व उनके पटीदार रामदरश चौधरी के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *