कोरोना की जंग में लोगों की मदद के लिये आगे आये नंद कुमार तिवारी

PATNA (BNN- डेस्क)|

वैश्विक महामारी कोरोना की जंग में नंद कुमार तिवारी ने जरूतमंद लोगों की मदद करने के लिये आगे आये हैं। कोरोना संक्रमितों की रफ्तार जिस तेजी से बढ़ रही है, उसमें लोगों की खासकर संक्रमित परिजनों की परेशानियां भी बढ़ी हैं। ऐसे लोगों की परेशानियां कोरोना के इस संक्रमण काल में संक्रमित परिवारों के लिए खून के रिश्ते जहां लाचार हो रहे हैं, वहीं अनजान चेहरे मददगार बन रहे हैं। कोरोना को हराने के लिए लोग एकजुट होकर मदद कर रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के नन्द कुमार तिवारी कोरोना काल संकट के समय लोगों की मदद में लगे हुये हैं। वह हर रोज 200 आदमी को खाना देकर सहयोग कर रहे हैं। उन्हें साथ मे निशा सिंह, श्रीति, अजय सिंह, जेनिथ कामर्स एकाडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार ,अनुराग ऐश्वर्य , शिवेंद्र कुमार , गुड्डू कुमार , अनमोल, अमित कुमार, दीपू सिंह, सोमनाथ सिंह, विनोद कुमार आदि का भी सहयोग मिल रहा हें।

पटना के पटेल नगर स्थित ‘विन्स फुड कोर्ट’ और आरपीएस मोड स्थित ‘आनंद विहार रेस्टोरेंट’ है जो कोविड पेसेंट को नि:शुल्क भोजन पहुंचा रहा है। दोनों रेस्टोरेंट के मालिक दिलीप सिंह और उनके मित्र विशाल सिंह खुद अपनी देखरेख में यह काम कर रहे हैं।पटेल नगर के रहने वाले समाजसेवी दिलीप सिंह की टीम भी सोशल साइटों के जरिए लोगों की मदद पहुंचा रहे हैं।

विशाल सिंह कहते हैं कि इस काल में किसी का परिवार अगर अन्य प्रदेशों में हैं, तो वह चाहकर भी यहां नहीं पहुंच पा रहे हैं। ऐसे में मानवता के नाते कोरोना संक्रमित परिवारों को जहां तक हो रहा है, मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे परिवारों को ढाढस बंधाना भी बड़ा काम का होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *