शाहरुख खान की फ़िल्म रईस की कलाकारा माहिर खान ने दी बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन पर प्रतिक्रिया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK)

( ENTERTAINMENT DESK)|

श्रेया की रिपोर्ट

बीते कुछ सालों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा हुआ है। यह बैन उरी और पुलवामा हमले के बाद लगाया गया था। इसके बाद से किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन पर अब अभिनेत्री माहिरा खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें की माहिरा खान पाकिस्तानी सिनेमा की मशहूर अभिनेर्त्रियों में से एक है। उन्हीने बड़े ही दिग्गज कलाकारों के साथ काम भी किया है। हाल ही में उन्हें शाह रुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म रईस में देखा गया था। ऐसे में उन्हीने हिंदी सिनेमा में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बन को लेकर अपनी प्रतिक्रियां दी है। माहिरा खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म कम्पनिओं से बात चित की।

इसी दौरान पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने काम के अनुभवों को भी साझा किया। माहिरा खान ने खुलासा किया है कि उन्हें कई बार भारतीय वेब सीरीज के लिए ऑफर आए, लेकिन डर की वजह से उन्होंने स्वीकार नहीं किए।

उन्होंने ने कहा, ‘मुझे कई सीरीज के ऑफर मिले। मुझे नहीं पता कि मेरे यह कहने पर कोई समझ पाएगा या नहीं, मैं डर गई थी। मैं सच में बस डरी हुई थी। यह लोगों के कहने के बारे में नहीं था, मैं करना चाहती थी। उसकी कहानी भी अद्भुत थी। मैं उसे खोना नहीं चाहती थी।’

माहिरा खान ने आगे कहा, ‘लेकिन मैं डर गई थी और यह बताने में मुझे कोई शर्म नहीं है। अब मैं थोड़ा सोचती हूं कि नहीं, यार आप कुछ ऐसा नहीं होने दे सकते जो राजनीति और आपकी पसंद को प्रभावित करता हो। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं अब ऐसा करूंगी और मुझे उम्मीद है कि हम सहयोग करेंगे। भले ही वह डिजिटल या किसी भी तरह से हो।’

आपको बता दें की वहीं साल 2019 में पुलवामा हमले के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *