झारखंड की राजधानी रांची के एक कुँए से मिला मुझफ्फरपुर की महिला का शव

PATNA (BNN- झारखंड डेस्क)|

रांची से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जी हाँ झारखण्ड की राजधानी रांची के लापुंग थाना क्षेत्र के रायटोली में रहने वाले बिहार के एक युवक सुजीत कुमार का शव वहां के कुएं से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की पड़ताल में लगी हुई है। मृतक सुजीत कुमार मधुमक्खी पालन का काम करता था और उसकी उम्र केवल 17 वर्ष थी। वह मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मझौलिया गांव का रहने वाला था।

बता दें की, मृतक सुजीत कुमार ने रायटोली गांव में 15 से 20 दिन पहले आकर मधुमक्खी पालन का काम शुरू किया था। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक के कुछ परिचित लोगों ने कल देर शाम तक उसे ना देखने के बाद उसके सहयोगियों व ग्रामीणों के साथ मिलकर देर रात उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

इस दौरान गांव के बाहर सितम्बर राय के कुएं के पास युवक का चप्पल पड़ा मिला तो लोगों को शक हुआ। इसके बाद जब कुएं में छानबीन की गई तो युवक का शव कुएं में दिखा। घटना की सूचना मिलते ही शुक्रवार की सुबह लापुंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस युवक के मौत के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है।

हालाँकि आपको बता दें की, अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि युवक की मौत की असली वजह क्या है। इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस युवक के साथ काम करने वाले सहयोगियों और गांव के दूसरे लोगों से पूछताछ कर रही है। कुछ लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। हालांकि इस दावे के पीछे किसी के पास कोई ठोस तर्क नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *