बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए ली एंट्री, रुबीना को लेकर कही ये बात

‘बिग बॉस 14’ की एक्स-कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अब जल्द ही शो के कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के कनेक्शन के रूप में दोबारा शो में एंट्री करेंगी। जैस्मिन और अली शो से पहले एक-दूसरे के फ्रेंड्स थे। दोनों क्लोज आए और ‘BB 14’ हाउस में दिन बिताने के बाद उनका बॉन्ड और स्ट्रांग हो गया। जैसे ही एक बार फिर जैस्मिन अली के लिए दोबारा घर में एंट्री लेती हैं, तो वो अली को ट्रॉफी जीतने के लिए कुछ एडवाइस देती हैं। इसके अलावा, शो में ही वो दोनों एक-दूसरे से मिलने पर इमोशनल होकर ‘आई लव यू’ भी कहते हुए नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें- ऋसिका सिंह चंदेल को मिला आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020

कलर्सटीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है।  इस दौरान वीडियो में एक्ट्रेस ‘अली! आई मिस यू, आई लव यू’ कहती हुई नजर आती हैं। जैस्मिन की आवाज सुनने के बाद, आंखों में आंसू भरे हुए और एक्साइटेड अली जवाब देते हुए ‘आई लव यू’ कहते हैं। जैस्मिन इस दौरान राहुल से भी बात करती हुई नजर आती हैं। उन्होंने रुबीना दिलैक पर निशाना साधते हुए राहुल को कहा, ‘राहुल, मुझे टीवी पर शो देखने के बाद एहसास हुआ कि मुझे तुझे दूसरों से ज्यादा प्रायोरिटी देनी चाहिए थी।’

इसके बाद जैस्मीन भसीन समेत अन्य कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन के तौर पर आए सदस्य घर में एंट्री लेते हैं। इस दौरान, अली गोली उन्हें बताते हैं कि जैस्मिन के शो से निकलने के बाद रूबीना ने उनकी कितनी मदद की। अली कहते हैं, ‘रुबीना ने मेरी काफी मदद की है’, जिस पर भसीन कहती हैं ‘किसी का साइडकिक मत दिखो।’ इस बात पर गोनी अपसेट हो जाते हैं और कहते हैं ‘ऐसा नहीं है जैस्मिन’। इस पर भसीन कहती हैं ‘क्यूं न उसको ट्रॉफी भी दे दो।”

ये भी पढ़ें- गले हफ्ते बेबी को जन्म देंगी करीना कपूर, तैयारियां हुईं शुरू

2 thoughts on “बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए ली एंट्री, रुबीना को लेकर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *