प्रिंस सिंह- वाणी डोगरा स्टारर वेब सीरिज ‘लैला’ का ट्रेलर एक्टिंग फैन ओटीटी पर हुआ रिलीज

पटना। बिहार फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार इंट्री करने वाले कामेडी स्टार प्रिंस सिंह और अभिनेत्री रूपा सिंह की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘लैला’ का ट्रेलर शुक्रवार को एक्टिंग फैन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों में इस वेब सीरीज को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह सीरिज ऐसे युवा की कहानी पर आधारित है,जो समाज में कुछ करना चाहता है, लेकिन विभिन्न शरारती गतिविधियों में लिप्त है। उसके बाद उसका क्या हश्र होता है, इसके लिए आपको बिहार में ओटीटी के सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाले प्लेटफॉर्म एक्टिंग फैन लॉग इन करना होगा, जहाँ इस सीरिज को 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

प्रिंस सिंह, चंदन शर्मा और हिमांशु सिंघानिया निर्मित ‘लैला’ फुल आफ कामेडी, ड्रामा एवं भरपूर एक्शन के साथ-साथ इमोशनल एवं सामाजिक मुद्दों को दिखाया गया है। यह एक रोमांचक और मनोरंजक वेब सीरीज है जिसमें प्रिंस सिंह, वाणी डोगरा,सरविंद कुमार, रूपा सिंह , मृत्यंजय प्रसाद, सौरभ सफारी एवं अन्य कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। प्रिंस, वाणी डोगरा और की पावर पैक केमेस्ट्री सीरिज में नज़र आने वाली है। इसका दावा सीरिज के निर्माता प्रिंस सिंह कर रहे हैं। उनकी मानें तो वेब सीरिज ‘लैला’ दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है, क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है। सीरिज की कहानी बिहार के साथ ग्लोबल दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने वाली है। बिहार के अलग-अलग जगहों में शूट होने के बावजूद भी इस सीरिज की आत्मा में कामेडी, एक्शन व ड्रामा है। सीरीज की कहानी और इसके दमदार अभिनय ने ट्रेलर से ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। इस वेब सीरीज में थ्रिल, ड्रामा और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा।
वहीं, प्रिंस सिंह ने अपनी नई वेब सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद कहा, ‘लैला’ में काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ नया और रोमांचक है। मुझे उम्मीद है कि इसे देखकर दर्शकों को उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया है। सरविंद ने भी इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा, ‘लैला’ की कहानी और किरदार बहुत ही आकर्षक हैं। इस वेब सीरीज के जरिए हमने कुछ नया करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।” उधर,सीरिज ‘लैला’ के ट्रेलर के रिलीज होते ही एक्टिंग फैन ओटीटी पर इसे लेकर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। सीरीज के निर्देशन और टीजर की जमकर तारीफ हो रही है।
इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक एक्टिंग फैन ओटीटी प्लेटफार्म पर इसे स्ट्रीम कर सकते हैं। ‘लैला’ के साथ प्रिंस सिंह और वाणी डोगरा ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे मनोरंजन की दुनिया में नए आयाम स्थापित करने के लिए तैयार हैं। वहीं, निर्माता चंदन शर्मा ने कहा, “एक्टिंग फैन” का उद्देश्य प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा क्षेत्रीय सामग्री का आनंद लेने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हमारी वेब श्रृंखला ‘लैला’ उन तत्वों से भरी हुई है जो क्षेत्रीय दर्शकों को पसंद आएंगे।” हम सभी को एक्टिंग फैन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस रोमांचक श्रृंखला को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *