पत्रकार पूरी स्वतंत्रता के साथ अपनी लेखनी से समाज को नई दिशा दें : आलोक

GHOORPUR (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)|
पत्रकार समाज का दर्पण होता है. वह पूरी स्वतंत्रता के साथ अपनी लेखनी से देश व समाज को नई दिशा देने का कार्य करे. उक्त बातें घूरपुर में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बारा इकाई की बैठक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए महासंघ के मंडल अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने कही आगे कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. मंडल उपाध्यक्ष आर के शर्मा ने कहा कि महासंघ अपने पत्रकार साथियों की सुरक्षा और सम्मान की रक्षा के लिए सदैव तत्पर है.

राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पवनेश उपाध्याय ने पत्रकारों को कहा कि पत्रकारों की कई प्रकार की सुविधाओं के लिए सरकार से बराबर मांग कर रही है. बैठक में बारा इकाई के पदाधिकारियों का गठन किया गया. बारा इकाई के तहसील अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी, उपाध्यक्ष राजेश निषाद, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र पांडेय, महासचिव दीपक पांडेय, संयुक्त सचिव परवेज आलम, संगठन सचिव अतुल यादव, मीडिया प्रभारी प्रवीण मिश्र, मंत्री अजय दिवदी, कोषाध्यक्ष एस पी सिंह, जिला प्रतिनिधि गिरजा प्रसाद द्विवेदी, मंडल महासचिव वीरेंद्र प्रसाद पांडेय को नव नियुक्त किया गया.

बारा इकाई के नव नियुक्त अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी ने पत्रकारों को मान सम्मान व सुरक्षा के लिए भरोसा दिया. मो वसीम, सैफ अंसारी,धर्मेन्द कुमार मिश्र, मोहम्मद कमर, राशिद हयात, सागर केसरवानी, नियामत हुसैन, अनूप जायसवाल, दीप चंद शुक्ल, प्रदीप सिंह, राहुल द्विवेदी, राज करन पटेल, आदि पत्रकार साथी मौजूद रहे.

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *