लालू प्रसाद की आजादी के लिए बेटे तेज प्रताप ने छेड़ी मुहिम, लोगों से की जुड़ने की अपील

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का स्वास्थ्य दिन-प्रतिदिन बिगड़ता जा रहा है। उन्हें रांची के अस्पताल से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली AIIMS में शनिवार की शाम को एडमिट किया गया, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। इस बीच उनके बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ‘आजादी पत्र’ जारी कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) से अपने पिता लालू को रिहा करने की मांग की अपील की है।

ये भी पढ़ें- कृषि बिल के खिलाफ किसान 1 फरवरी को करेंगे ‘संसद मार्च’, सरकार से है लड़ाई

दरअसल, लालू प्रसाद ‘चारा घोटाला’ के मुख्य आरोपी के तौर पर सजा काट रहे हैं। जेल में उनकी तबियत बिगड़ गई थी, जिसके चलते वह काफी समय से रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती थी। कुछ समय पहले ही उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया। अब उनके बेटे तेज प्रताप ने अपने पिता की आजादी के लिए एक मुहिम ‘आजादी पत्र’ छेड़ दी है, जिसमें जुड़ने की अपील उन्होंने सोशल मीडिया पर जनता से की है।

तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखा है, ‘जिसने हमें ताकत दिया आज वक्त है उनके लिए ताकत बनने का। आइए, एक मुहिम से जुड़ें और अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें। गरीबों के मसीहा आदरणीय लालू प्रसाद यादव के लिए एक पत्र आजादी पत्र को महामहिम राष्ट्रपति तक पहुंचाएं। मेरे पिता को झूठे मुकदमे में फंसाया गया और आज तक बंधक बनाकर रखा गया। इस केस में जितने लोग थे, सबको बेल मिल गई। उन्होंने तो गरीब की आवाज बनने का काम किया। मेरे पिता कई महीनों से बीमार हैं, फिर भी उन्हें जेल में रखा गया। एक बेटा होने के नाते मैंने संकल्प लिया है कि उनकी बात जन-जन तक पहुंचानी है, चाहे मेरी जान चली जाए। जब तक हमें सफलता नहीं मिल जाती, यह अभियान जारी रहेगा।’

ये भी पढ़ें- ‘बिग बॉस’ फेम जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस वजह से थीं परेशान

2 thoughts on “लालू प्रसाद की आजादी के लिए बेटे तेज प्रताप ने छेड़ी मुहिम, लोगों से की जुड़ने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *