जे एन लाल कालेज में वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

खगौल। बुधवार को स्थानीय जगत नारायण लाल कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ।ज्ञात हो कि दो दिनों से चल रहे इस प्रतियोगिता में कॉलेज के विभिन्न विभाग के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न इनडोर एवं आउटडोर खेलों में हिस्सा लिया।

समापन सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति प्रो.गणेश महतो, प्राचार्या प्रो मधु प्रभा सिंह और क्रीड़ा प्रभारी डॉ एस एस इमाम और महाविद्यालय खेल समिति के सम्मानित सदस्यों द्वारा इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले विभिन्न खिलाड़ियों को मेडल पहना कर उनका मनोबल बढ़ाया।
इसके पूर्व प्राचार्या प्रो.मधु प्रभा सिंह ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र, प्रतीक चिन्ह और पौधा देकर स्वागत करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता एक मंच है जिसके माध्यम से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को उभरने का मौका मिलता है। जिससे कि वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर देश का मान बढ़ाएं।
खेल समिति के सदस्य डॉ शशि कान्त प्रसाद,डॉ मेघावी सुदर्शन,डॉ शुभांगी त्रिपाठी, डॉ अनूप कुमार झा,प्रीतम कुमार,मणि राम और श्रीकांत कुमार ने इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन में अथक परिश्रम किया।
समापन सत्र का संचालन डॉ सरिता सिन्हा और धन्यवाद ज्ञापन प्रो निखिल कुमार ने किया।
मौके पर गणमान्य अतिथि के रूप में वरीय अधिवक्ता प्रभाकर सिंह की गरिमामयी उपस्थिति रही। इसके साथ ही वरीय शिक्षक प्रो.निखिल कुमार,डॉ दिलीप कुमार,डॉ जनार्दन प्रसाद सहित अनेक छात्र -छात्राओं की उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *