फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुई शहर के डीएवी स्कूल के बगल में कमरे में छत की कुंडी में फंदे से लटकी हुई युवक की लाश मिली. मृत युवक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदपुर गांव के अजीत कुमार पिता सुरेश रावत उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार मृत युवक समोसा एवं नमकीन की दुकान चलाने वाले उपेंद्र कुमार उर्फ पीटर की दुकान में बीते 4 साल से मिठाई दुकान में काम करता था और उसी के मकान में रहता था. मृत युवक पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा और कमाऊ था जो पूरे परिवार का अपने कंधे पर भरण-पोषण का भार उठा रखा था.
मृत युवक के परिजन मिठाई दुकानदार के ऊपर ही युवक की मौत का आरोप लगा रहे हैं. मृत युवक के परिजन ने कहा की मिठाई दुकानदार के यहां काम कर रहे युवक को कुछ खिला पिलाकर दुकानदार ने हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया है.

कारीगर की मौत पर दुकानदार उपेंद्र कुमार उर्फ पीटर ने कहा कि हमारे यहां यह युवक बरसों से काम कर रहा था और इस स्टाफ से मेरा कोई तरह का विवाद नहीं था. फोन पर उसकी बात घंटों होती रहती थी किससे और क्या बात होती थी इस बात की जानकारी मुझे नहीं थी. रात्रि में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया और सुबह नहीं उठने पर उसके परिजनों को सूचना दी गई युवक के परिजन के आने के उपरांत घर का दरवाजा खोलने पर युवक फंदे से लटका हुआ पाया गया.

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया फंदे से लटकी हुई युवक की लाश मिली है परिजनों का आरोप है कि दुकानदार ने ही हत्या कराया है हालांकि युवक की मौत हत्या या आत्महत्या है दोनों बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *