बिहार की राजधानी पटना में सत्‍ताधारी जेडीयू के एक नेता की हत्‍या, इस मामले में एक विधायक और गुंडे का नाम आ रहा, पहले हत्‍या की धमकी दी गई थी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

पटना के दानापुर में बीती शाम दानापुर में नगर परिषद उपाध्‍यक्ष एवं सत्‍ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव दीपक कुमार मेहता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। अपराधियों ने उन्‍हें कम से कम पांच गोलियां मारीं।

इस मामले में मृतक के स्‍वजन एक स्‍थानीय गुंडे के साथ एक विधायक का भी नाम ले रहे हैं। दीपक मेहता दानापुर से अगला विधानसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि इस एलान के बाद उन्‍हें धमकी भी मिली थी। घटना के अगले दिन तक पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी है। हत्‍या के कारण मंगलवार को इलाके में जनाव का माहौल है। आक्रोशित लोग सड़क जाम कर आगजनी कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दीपक को सिर में एक और पेट एवं फेफड़े में दो-दो गोलियां लगीं थीं। अस्‍पताल ले जाने पर डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दीपक ने कुछ दिनों पहले होली मिलन समारोह कराया था। इसमें जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा और भारतीय जनता पार्टी के आरके सिन्‍हा शामिल हुए थे। उपेंद्र कुशवाहा से दीपक का नजदीकी रिश्‍ता था। वे उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी से भी जुड़े रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार दीपक ने जब दानापुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया तो एक दबंग ने उन्‍हें धमकी दी थी। इसके बाद उन्‍होंने अपने घर की बाउंड्री को ऊंचा करवाया था। दानापुर के तकियापर इलाके में उनका डीके प्रापर्टी डीलर नाम से एक कार्यालय है। इस इलाके में हत्‍या के बाद काफी बवाल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *