जमानत मिलने के बाद ब्रह्मदेव ने कहा-लगवाएंगे बूस्टर डोज, 10 माह में 12 कोरोनारोधी वैक्सीन लेकर चर्चा में आए थे ब्रह्मदेव मंडल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार के मधेपुरा जिले के औराय के ब्रह्मदेव मंडल (84) को कोरोनारोधी वैक्सीन की 12 डोज लेने के मामले में सोमवार को थाने से ही जमानत मिल गई। इस कारण वे काफी खुश दिखे। कहा कि जब तक स्वास्थ्य विभाग उनपर किया गया केस वापस नहीं लेता है, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

इसे लेकर वे मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के जनता दरबार में भी जाएंगे। वे बूस्टर डोज लगवाने की भी तैयारी में दिखे। इधर, जमानत लेकर थाने से निकलने के बाद उनके साथ पहुंचे ग्रामीणों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया।

10 माह में वैक्सीन की 12 डोज लेकर ब्रह्मदेव मंडल चर्चा में आ गए थे। उनका कहना है कि स्वास्थ्य विभाग के वरीय पदाधिकारी ने उनसे लिखवाकर ले लिया था कि उन्हें स्वास्थ्य विभाग व उसके कर्मियों से कोई शिकायत नहीं है। इसके बाद भी उनपर केस दर्ज करा दिया गया।

मामला दर्ज होने के बाद पुरैनी पुलिस ने भी बुजुर्ग के घर पर छापेमारी की थी। पुलिस के भय से वे भूमिगत हो गए थे। मामले में स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि विशेषाधिकार के तहत ब्रह्मदेव मंडल की उम्र को देखते हुए उन्हें राहत देने के लिए थाने से ही जमानत दे दी गई है।

इधर, ब्रह्मदेव मंडल ने बताया कि टीका लेने के बाद उन्हें काफी फायदा हुआ है। वे बिल्कुल स्वस्थ हैं। उन्हें इजाजत दी जाए तो वे फिर से कोरोनारोधी टीका लगावाएंगे। उन्होंने बताया कि बूस्टर डोज भी वे निश्चित रूप से लगवाएंगे।

वे बताते हैं कि इतनी अधिक मात्रा में टीके लेने के बाद उनके घुटनों, पीठ व कमर का दर्द पूरी तरह से ठीक हो चुका है। भूख भी लगने लगी है। इस कारण वे दोनों समय भरपेट भोजन कर रहे हैं। उन्‍होंने सभी से अपील भी कि सब लोग टीका लगवा लें, कोरोना नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *