कोरोना संक्रमित नीतीश कुमार चिकित्सकों की देखरेख में, बिहार सीएम के संक्रमित होने पर पीएम नरेन्द्र मोदी भी चिंतित

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोमवार को आरटीपीसीआर टेस्ट में संक्रमण का पता चला था। सीएम अभी होम आइसोलेशन में हैं। नीतीश कुमार चिकित्सकों की देखरेख में हैं।

बिहार सीएम के संक्रमित होने पर पीएम नरेन्द्र मोदी भी चिंतित हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार से फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित सीएम का हाल जाना। इसके साथ ही पीएम ने सीएम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने पर बिहार के प्रमुख नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता व पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी, राज्य की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी एवं राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने चिंता जताई है।

केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश कुमार लगातार लोगों के बीच थे। समाज सुधार अभियान को लेकर वह दौरे कर रहे थे। जनसेवा के क्रम में भी वह लोगों को कोरोना को लेकर सतर्क कर रहे थे।

उन्हें भरोसा है कि नीतीश कुमार जल्द स्वस्थ होकर पुन: लोगों के बीच सेवा के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ उनके आधे से अधिक सहयोगी भी संक्रमित हो चुके हैं। तीसरी लहर पर नियंत्रण के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए।

वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि नीतीश कुमार जल्द से जल्द पुनः स्वस्थ हो जाएं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *