तेजस्वी यादव की शादी के बाद से ही खफा चल रहे मामा साधु यादव ने एक बार फिर से लालू परिवार का बिना नाम लिए हमला बोला

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार में ठंड के बीच सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव की लालू परिवार से अदावत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

तेजस्वी यादव की शादी के बाद से ही वे लगातार हमलावर हैं। एक बार फिर से साधु यादव ने आरजेडी को लेकर मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि राष्‍ट्रीय जनता दल परिवार की पार्टी है वहां लोकतंत्र नहीं राजशाही सिस्टम चलता है।

लालू परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके साधु यादव ने कहा है कि आरजेडी में लोकतंत्र है ही नहीं। पार्टी में राजतंत्र चलता है। उन्होंने कहा कि पार्टी का विस्तार घर के सदस्यों से नहीं होगा। परिक्रमा करने से कोई फायदा नहीं होगा। साधु यादव ने कहा कि क्षेत्रिय पार्टी का निर्माण कांशीराम ने किया था।

उन्होंने लालू परिवार का बिना नाम लिए कहा कि घर के सदस्यों के बीच ही पार्टी का विस्तार किया जाए रहा है। पार्टी परिवार के चार से पांच लोगों के बीच सिमटी हुई है। सारा पद पारिवार तक ही सीमित है।

साधु यादव से जब पूछा गया कि तेजस्वी यादव की शादी को लेकर जो गुस्सा था वो कम हुआ। इस पर उन्होंने कहा कि इस बात पर मुझे चर्चा ही नहीं करनी है। मैं उन लोगों का नाम तक नहीं लूंगा।

बीएसपी नेता साधु यादव ने कहा कि खरमास के बाद मैं बिहार के जिलों का दौरा करुंगा और पार्टी को मजबूत कुरुंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे चुनाव में अगर बहन मायावती प्रचार के लिए बुलाती हैं तो वहां भी जाकर चुनाव प्रचार करुंगा।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की शादी के बाद मामा साधु यादव ने लालू परिवार को निशाने पर लिया था और कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके जवाब में तेजप्रताप यादव ने मामा को देख लेने की धमकी भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *