जमुई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी नए साल में नए एसपी और एएसपी अभियान ने नक्सली को गिरफ्तार करने में मिली सफलता

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

जमुई के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर झाझा एवं सोनो थाना में कई दर्ज नक्सली कांडों का अभियुक्त  विजय यादव उर्फ मैनेजर को झाझा थाना क्षेत्र के भलगोड़ी गांव में उसके घर से उसे गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि सूचना के आधार पर टीम गठित की गई जिसमें एसपी अभियान, झाझा एसडीपीओ, झाझा थाना प्रभारी, सोनो थाना प्रभारी, सीआरपीएफ, एसटीएफ एवं  तकनीकी शाखा के पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी शामिल रहे।

जमुई एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार नक्सली विजय यादव उर्फ मैनेजर दुर्दांत नक्सली एरिया कमांडर प्रवेश दा के लिए काम करता था। गिरफ्तार नक्सली  संगठन में स्लीपर सेल के रूप में काम करता था।

बीते दिनों भारी मात्रा में विस्फोटक की बरामदगी मामले में उक्त गिरफ्तार नक्सली की पुलिस को तलाश थी। हालाकि जमुई जिले के पुलिस कप्तान ने गिरफ्तार नक्सली के पास से किसी  हथियार के बरामद नहीं होने की बात भी स्वीकार किए हैं।

नकली संगठन पर स्लीपर सेल के रूप में काम करने वाले विजय आदापुर मैनेजर यादव को गिरफ्तार करने पर फ़िलहाल जमुई जिले की पुलिस इसे बड़ी सफलता के रूप में मान रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *