जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा ने लालू यादव के विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार में इन दिनों खरमास के बाद खेला होने की बात की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी हो रही है। एक तरफ लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी जातीय जनगणना और बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दा पर जदयू के समर्थन में खड़ी है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तो यहां तक कह दिया है कि इन दो मुद्दे पर जो साथ नहीं देता वैसे नेताओं पर मुख्यमंत्री को कार्रवाई भी करनी चाहिए। इसके साथ ही राजद ने दावा किया रहा है कि खरमास के बाद राज्य की सियासत में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

अब ऐसे में बीजेपी और हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा ने पलटवार किया है। जीतन राम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने यह कहा है कि लालू यादव के कई विधायक एनडीए समर्थित दलों के संपर्क में हैं।

हिन्दुतानी अवामी मोर्चा के प्रवक्त दानिश रिजवान ने यह दावा किया है कि राजद के कई विधायक एनडीए के संपर्क में हैं और पार्टी को डर है कि खरमास के बाद उनके विधायक एनडीए के दलों के साथ न चले जाएं। यही कारण है कि अपने विधायकों को गोलबंद करने के लिए जगदानंद सिंह सरकार के साथ होने की बात कह रहे हैं।

अगर राजद के प्रदेश अध्यक्ष को लगता है कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं तो साथ दें। राजद को खुले मंच पर शराबंबदी के पक्ष में बोलना चाहिए। समाज सुधार यात्रा की तारीफ करनी चाहिए। उन्होंने दावा किया है कि राजद के विधायक टूट रहे हैं इसलिए जगदानंद सिंह ने ऐसा बयान दिया है।

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद को दिन में सपने देखने से कौन रोक सकता है। सत्ता से ये लोग ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि धन की कमी हो गई है। इसलिए सरकार में आने के लिए बेचैन हैं। विपक्ष की भूमिका तो निभा नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *