क्रिसमस मना दिल्‍ली से पटना आते ही सरकार पर बरसे तेजस्‍वी यादव, जानिए क्या कुछ कहा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी राजश्री यादव (रेचल) के साथ क्रिसमस मनाकर गुरुवार को दिल्‍ली से पटना लौट आए।

अब नये साल का जश्‍न पटना में मनाएंगे। पिछले गुरुवार को वे दिल्‍ली गए थे। तब कहा था कि दो-तीन दिनों में लौट आएंगे। हालांकि उनके लौटने में करीब सप्‍ताह भर लग गया।

आते ही उन्‍होंने बिहार सरकार पर निशाना साधा। शराबबंदी नीति की आलोचना की। पटना एयरपोर्ट पर उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा पर तंज कसते हुए शराबबंदी पर दिए गए उनके बयान को हास्‍यास्‍पद बताया। कहा कि पहले अपनी सरकार सुधार लेते तब आगे की बात करते।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शराबबंदी को लेकर जो ज्ञान मुख्‍यमंत्री ने दिया वह हास्‍यास्‍पद है। मुख्‍यमंत्री जी कह रहे हैं कि शराब पीने से एड्स होता है। कितना उटपटांग बयान दे रहे हैं। शराब बंदी की जिम्‍मेदारी पुलिस की है।

लेकिन विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलती हैं फिर भी किसी पर कार्रवाई नहीं होती। दूसरी बात ये कि शराबबंदी का कानून बिहार में पहली बार तो ये लेकर नहीं आए। लेकिन ये हर तरफ से घिरे हुए हैं इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि समाज की कौन सी बुराई मुख्‍यमंत्री जी को दिख रही है। उन्‍होंने कहा कि चोरी, शराब पीना, दहेज, आदि बुरा काम तो है ही।

सती प्रथा थी वह भी बंद हुआ। समाज में क्‍या अच्‍छाई-बुराई है सब लोग जानते हैं। लेकिन सरकार में जो कमियां हैं। बिहार में जो कमियां हैं। जो प्रशासनिक अराजकता है।

इसे कौन दुरुस्‍त करेगा। भ्रष्‍टाचार, बेरोजगारी, गरीबी कौन मिटाएगा। बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा कौन दिलाएगा। मुख्‍यमंत्री के इस बयान पर कि हमने बिहार में इतना काम कर दिया, तेजस्‍वी ने कहा कि इसलिए तीन नंबर की पार्टी बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *