डॉ श्वेता सिंह के क्लीनिक में प्रसूता की हुई मौत परिजनों ने किया जमकर हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

जमुई शहर के बोधबन तालाब स्थित डॉ श्वेता सिंह के क्लीनिक में सोमवार रात्रि को प्रशव के लिए आई महिला का ऑपरेशन के दौरान मौत हो जाने पर आक्रोशित परिजनों ने क्लीनिक के अंदर जमकर तोड़फोड़ की एवं सड़क जाम कर दिया।

खैरा थाना क्षेत्र के झींगोई निवासी सिकंदर आलम की 26 वर्षीय पत्नी शगुफ्ता रानी को विठलपुर गांव निवासी उसके पिता मकसूद आलम ने प्रसव के लिए डॉ श्वेता सिंह के क्लीनिक में सोमवार रात्रि को भरती कराया था। ऑपरेशन करने के नाम पर परिजनों से 16 हजार रुपया जमा करवाया गया।

परिजनों का आरोप है कि बिना जांच परख किए 10 मिनट के अंदर ही डॉ स्वेता ने ऑपरेशन कर दिया। परिजनों को झांसे में रख प्रसूता को बेहोश बताकर क्लीनिक से डॉक्टर और स्टाफ सभी चंपत हो गए। प्रसूता के मौत की जानकारी के उपरांत परिजनों ने क्लीनिक में जमकर तोड़फोड़ किया एवं क्लिनिक के सामान को सड़क पर लाकर सड़क जाम कर दिया।

सूचना के उपरांत जमुई थाना प्रभारी चंदन कुमार दल बल के साथ पहुंचकर परिजनों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया। जानकारी के अनुसार मृतका के परिजन और क्लिनिक संचालक के बीच बड़ी राशि के हुए समझौते के बाद परिजन मृतका के लाश को अपने घर ले गए। बाइट, मृतक के बहनोई मोहम्मद साबिर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *