तेजस्‍वी यादव और राजश्री यादव को बधाइयों का तांता लगा हुआ, इसी बीच भोजपुरी गायक छोटू छलिया का बधाई देने का एक वीडियो भी वायरल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और राजश्री यादव को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। बुधवार को ट्रांसजेंडर, पंडित सब बधाई देने पहुंचे। इन सबके बीच भोजपुरी गायक छोटू छलिया का एक वीडियो भी वायरल हाे रहा है।

इसमें तेजस्‍वी के साथ खड़ी राजश्री को वे नदिया के पार फिल्‍म का चर्चित गाना, अंगना में आइल बहार भौजी सुनाकर उनका अभिनंदन करते दिख रहे हैं। तेजस्‍वी यादव इसके बाद बहुत बढिया कह‍कर भोजपुरी गायक की सराहना करते हैं।

भोजपुरी के चर्चित गायक का यह वीडियो राबड़ी देवी के आवास का दिख रहा है। फेसबुक पर कई यूजरों ने इसे शेयर किया है। कुल 20 सेकेंड के इस वीडियो में छोटू छलिया तेजस्‍वी और राजश्री के सामने खड़े होकर गा रहे हैं… घरवा में रहे भाभी तोहरे जरूरत, सांची कहीं तोहे आवन से हमरी अंगना में आइल बहार भौजी।

वहीं तेजस्‍वी व राजश्री मुस्‍कुराते दिख रहे हैं। बता दें कि नदिया के पार फिल्‍म 1982 में आई थी। लेकिन करीब चार दशकों बाद भी भोजपुरी भाषा का यह गीत आज भी लोकप्रिय है।

इसे हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता सचिन व अन्‍य कलाकारों पर फिल्‍माया गया था। आज भी बिहार में होने वाली शादियों में यह गाना जरूर बजता है। ऐसे में छोटू छलिया ने इसी गीत से अपनी राजश्री भौजी का स्‍वागत किया।

गौरतलब है कि तेजस्‍वी की शादी रचेल से नौ दिसंबर को दिल्‍ली में हुई थी। लालू प्रसाद ने बहू का नाम रचेल से राजश्री रखा। यह जानकारी खुद तेजस्‍वी यादव ने मीडिया को दी थी।

यह भी बताया था कि शादी में भले दूसरे लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया लेकिन बहूभोज में सभी को न्‍योता दिया जाएगा। बहरहाल राबड़ी देवी के आवास में नवदंपती को शुभकामनाएं देने वालों का तांता सुबह से शाम तक लगा रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *