राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री बिहार आते ही अपने परिवार के बीच पूरी तरह घुलमिल गई हैं, गोमाता की सेवा करते आई नज़र

PATNA (BIHAR NEWS BETWORK – DESK)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री बिहार आते ही अपने परिवार के बीच पूरी तरह घुलमिल गई हैं।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने पटना में अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर गोमाता की सेवा की।

गया जिले के बेलागंज से राजद के विधायक सुरेंद्र यादव ने इससे जुड़ी एक तस्‍वीर ट्व‍िटर पर शेयर की। उन्‍होंने यह तस्‍वीर शेयर करते हुए भाजपा पर तंज कसा।

आपको बता दें कि तेजस्‍वी ने अपनी जाति और धर्म से बाहर जाकर छह साल पुरानी दोस्‍त एलेक्सिल रेचल गोडिन्‍हो से शादी की है, हालांकि लालू यादव ने उन्‍हें नया नाम ‘राजश्री’ दिया है।

सुरेंद्र यादव ने गाय के साथ तेजस्‍वी यादव और उनकी पत्‍नी की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा कि भाजपाइयों को गोमाता की याद केवल चुनाव के वक्‍त आती है।

चुनाव के वक्‍त गोमाता भाजपाइयों के सपने में आती हैं और कहती हैं- बेटा चुनाव आ रहा है, अब मेरी रक्षा करो। राजद विधायक ने कहा कि हम गायों की सेवा सालोंभर करते हैं। नई बहू घर आती हैं तो उनसे मिलकर आशीर्वाद जरूर लेती हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट के साथ संस्‍कृत का एक श्‍लोक भी साझा किया है।

भाजपा के नेता तेजस्‍वी यादव की अंतर्धार्मिक शादी का लगातार ही स्‍वागत कर रहे हैं। राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी ने उनके कदम की सराहना की थी और कहा था कि उन्‍हें बिहार सरकार की योजना से प्राेत्‍साहन राशि भी मिल सकती है।

भाजपा के एक और नेता एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी हिंदुओं को प्रलोभन के जरिए मतांतरित कर अन्‍य पूजा पद्धतियों में शामिल कराने का हमेशा ही विरोध करती रही है। उनकी पार्टी का यह भी स्‍टैंड है कि मतांतरित लोगों की पुन: हिंदू धर्म में वापसी कराई जाए। इस लिहाज से तेजस्‍वी ने अच्‍छा काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *