बिहार से आज की सबसे बड़ी खबर, तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी रचेल उर्फ राजश्री के साथ पटना पहुंच चुके हैं

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार से आज की सबसे बड़ी खबर आ गई है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी रचेल उर्फ राजश्री के साथ पटना पहुंच चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्‍वी रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब एक बजे पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचे।

उनके पटना आगमन के कार्यक्रम को भी उनकी शादी की ही तरह आखिरी वक्‍त तक गोपनीय रखा गया था। यहां तक कि परिवार के भी कई सदस्‍यों को इसकी जानकारी नहीं थी।

बताया जा रहा है कि वे देर रात को सड़क मार्ग से दिल्‍ली से पटना पहुंचे। ऐसा कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है। हम इस खबर की पुष्‍टि‍ के लिए लालू यादव के परिवार के सदस्‍यों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी जानकारी के लिए इस खबर को एक बार और रिफ्रेश करें।

हम आपको यह भी बता दें कि तेजस्‍वी यादव की मां राबड़ी देवी शनिवार की शाम ही पटना आ गई थीं। उन्‍होंने बताया था कि वे जल्‍द ही अपने बेटे की शादी की मिठाई सभी लोगों को खिलाएंगी। हालांकि उन्‍होंने इसके लिए कोई तारीख जैसी चीज नहीं बताई थी।

तेजस्‍वी यादव के चाचा ने दावा किया था कि बहू के पटना आने पर बहूभोज का आयोजन किया जाएगा। इधर, तेजस्‍वी की शादी को लेकर गोपालगंज जिले के उनके पैतृक गांव में भी चहल-पहल दिख रही है। उनके घर को पेंट और साफ-सफाई किए जाने की तस्‍वीरें पिछले दिनों सामने आई थीं।

तेजस्‍वी यादव को चाहने वाले और राजद के नेता-कार्यकर्ता अपने चहेते नेता की शादी में नहीं शामिल हो पाने की वजह से दुखी हैं। उन्‍हें इस बात से बेसब्री से इंतजार है कि तेजस्‍वी यादव की शादी को लेकर पटना में भी बड़ी पार्टी होगी और उनकी शिकायत को भी दूर कर दिया जाएगा।

पटना के लोग तेजस्‍वी यादव की दुल्‍हन को भी करीब से देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हम आपको एक बार फिर से बता दें कि तेजस्‍वी यादव के पटना आने की अभी उनके परिवार और पार्टी की ओर से कोई आध‍िकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। हम लगातार इस संबंध में अपडेट जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *