वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह एक्‍शन मोड में

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार सरकार के मंत्री और वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह एक्‍शन मोड में हैं। बिहार में सरकार के पक्ष में बोलने वाले सन आफ मल्‍लाह के सुर यूपी जाते ही बदल जा रहे हैं।

एनडीए में रहने के बावजूद वे भाजपा पर जमकर बरस रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार तक पर उन्‍होंने वादाखिलाफी का आरोप लगा दिया।

अब तो यह भी कह दिया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में किसी दल से गठबंधन नहीं करेंगे। इन्‍हें निषादों की ताकत दिखाएंगे।

गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में एक चुनावी सभा में मुकेश सहनी ने देश के पीएम से लेकर बिहार के सीएम तक पर तंज कसा। कहा कि अपने हक और अधिकार के लिए वे पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तक के पीछे भागे।

कहा कि हमारी लड़ाई पूरी कर दीजिए। हम आपकी मदद करेंगे। जब संविधान एक है। देश एक है तो निषाद समाज के साथ दोयम दर्जे का व्‍यवहार क्‍यों।

बिहार और यूपी में आरक्षण क्‍यों नहीं। चुनाव के समय सबकी मदद की। चुनाव के दौरान हम मुकेश बाबू हो गए। बाद में कौन है मुकेश सहनी।

काफी दिनों तक सबके पीछे भागने के बाद 2017 में सोचा कि बहुत हो गया। जिस पावर में ये है, उसमें हम भी पहुंच सकते हैं।

दो परसेंट, तीन परसेंट वाला लोग सीएम और पीएम बन जाता है तो हम 15 परसेंट वाले इनके पीछे क्‍यों घूमें। मुकेश सहनी ने कहा कि, गोरखपुर निषादोंं की राजधानी है। अब हमें इस पर कब्‍जा करना है।

उन्‍होंने यूपी सरकार पर भी वादाखिलाफ का आरोप लगाया। फूलन देवी पर टिप्‍पणी करने वाले भाजपा प्रवक्‍ता से माफी की मांग भी कर डाली।

कुल मिलाकर सन आफ मल्‍लाह पूरी तरह अभी यूपी विधानसभा चुनाव में ताकत दिखाने में जुटे हुए हैं। हालांकि, यूपी में उनके भाषणों पर बिहार में एनडीए की ओर से कोई प्रति‍क्रिया नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *