-भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक युवक घायल

Patna (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

जमुई से विजय कुमार कि रिपोर्ट,

जमुई: खैरा थाना क्षेत्र के करकट्टी गांव में शनिवार की दोपहर भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व पत्थराव हुआ। साथ ही एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोलीबारी भी की गई। इस दौरान युवक के दाहिने हाथ में एक गोली लग गई।

जिसे स्वजन द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान रजिन्द्र यादव के पुत्र सुभाष कुमार के रूप में हुई है।

घायल के स्वजन ने बताया कि एक एकड़ जमीन जिसे वे लोग वर्षों से जुताई करते आ रहे हैं लेकिन विमल यादव जबरन उक्त जमीन को अपना जमीन बता कर कब्ज़ा करना चाहता है।

इसको लेकर पंचायत भी हुई थी लेकिन वेलोग पंचायत की बात नहीं माने जिसका मामला कोर्ट में भी चल रहा है। उक्त जमीन पर जब वेलोग घर बना रहे थे तो विमल यादव द्वारा मिस्त्री और मज़दूर को भगा दिया गया।

जब इसका विरोध किया गया तो विमल यादव,लक्खा यादव, बहादुर यादव, दामोदर यादव और अजय यादव द्वारा पत्थराव किया जाने लगा फिर दोनों तरफ से पत्थराव भी होने लगा।

इस दौरान विमल यादव द्वारा लगातार तीन गोली चला दी गई जिससे एक गोली युवक के हाथ मे लगने से वह घायल हो गया। गोलीबारी की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है।
—-
कोट

घटना की जानकारी हुई है। युवक के हाथ में गोली लगने की बातें सामने आ रही है। घटना की तहक़ीक़ात की जा रही है, घायल द्वारा आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *