पटना नगर निगम चुनाव को लेकर बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी) ने किया रोड शो

पटना, रंजीत सिन्हा। पटना नगर निगम चुनाव को लेकर राजधानी में चुनाव की लहर तेज हो गई है। मेयर से लेकर पार्षद प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। रविवार को महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम श्रीमती बिनीता कुमारी पटना के 75 वार्ड के हर एक मोहल्ला गली में रोड शो कर लोगों को मतदान करने की अपील की है।

पटना नगर निगम चुनाव को लेकर बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर विभिन्न वार्डों में जन सम्पर्क अभियान चलाया और रोड शो किया। बिनीता कुमारी ने पटना के विभिन्न वार्ड में जाकर मतदाताओं से मिलकर डोर-टू-डोर जन सम्पर्क किया और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। राजधानी पटना के कई इलाकों में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया और लोगों से बिनीता कुमारी (महापौर प्रत्याशी पटना नगर निगम) को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की।
बिनीता कुमारी ने कहा कि यदि वह चुनाव जीत जाती है तो पटना की जनता के लिये पिंक पहिया नगर बस सेवा (महिलाओं के लिये), शौचालय हर एक किलोमीटर के दायरे में ,स्मार्ट, स्लिम एवं स्मूथ ट्रफिक, स्मार्ट ऑटो स्टैंड, स्ट्रीट वेंडर जोन स्मूथ ट्रैफिक, स्मार्ट गौ पालन केंद्र, लेबर पंजीकरण और प्रशिक्षण (रोजगार, जीवन बीमा) की व्यवस्था करेंगी। बिनीता कुमारी ने कहा कि आपका विश्वास ही हमारा समर्थन है। उन्होंने आगामी 28 दिसम्बर को मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की है। लोगों से आग्रह किया है कि सभी लोग मतदान अवश्य करें।
बिनीता कुमारी के जनसंपर्क अभियान में उनके पति सामाजिक कार्यकर्ता राजेश कुमार उर्फ डब्ल्यू श्रीवास्तव ,बलराम श्रीवास्तव ,योगेश, नवनीत सिन्हा,सौरभ सिन्हा,अजय कुमार सिंह,अशोक कुमार सिंह,अल्पना सिन्हा ,छाया श्रीवास्तव,कीर्ति राज, सावित्री सिन्हा, माधुरी सिंह, सविता कुमारी, मासूम दास, रतन कुमार सिन्हा, मनीषा, मनी, नवनीत विजय, सिन्धु, प्रीतम जी, कायशा, प्रिंस, विकेश,अनिरूद्ध सिन्हा, शिशिर वर्मा समेत अनेक लोग शामिल हुए। सभी लोगों ने पटना नगर निगम की प्रत्याशी श्रीमती बिनीता कुमारी जिनका चुनाव चिन्ह मछली है, ईवीएम के क्रमांक संख्या 12 पर वोट देने के लिए मतदाताओं से अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *