दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं ने अपने परिजनों के सहारे दिया वोट

खगौल। खगौल नगर परिषद चुनाव में दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं ने भी अपने परिजनों के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। वृद्ध एवं दिव्यांग मतदाताओं के उत्साह को देखकर अन्य वर्ग के मतदाताओं ने भी बूथ पर पहुंचने में कसर नहीं रखा।

खगौल की पेठिया बाजार निवासी 95 वर्षीय वृद्ध श्रीमती माला देवी ने अपनी पुत्रवधू के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने मतदान का प्रयोग किया। मतदाता ने कहा कि मतदान महापर्व होता है इसलिए मैं अपने पुत्रवधू के सहारे यहां पर वोट देने पहुंची हूं।
वही लोको कॉलोनी वार्ड नंबर 13 की निवासी दिव्यांग मतदाता कुमारी राधा ने अपने पिता के सहारे मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने बहुमूल्य मताधिकार का प्रयोग किया।
इनके पिता उमेश प्रसाद ने बताया कि मेरी बच्ची चलने और बोलने में असमर्थ है। फिर भी इसके हिम्मत और हौसले को देखते हुए इसे मतदान केंद्र पर वोट दिलाने लाएं हैं। दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं के मतदान के प्रति हौसले को देखते हुए बिहार डेली पैसेंजर्स एसोसिएशन के जेनरल सेक्रेटरी व पूर्व मध्य रेल के जोनल सदस्य शोएब कुरैशी, आदम परवेज़, सोहैल बाबू, अधिवक्ता गौतम शाह, असलम कुरैशी एवं अन्य लोगों ने दिल से धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *