कपिल शर्मा शो को लेकर भर्ती ने किया एक बड़ा खुलासा, कही फीस कट किब बात

Patna (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

पॉपुलर कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह का हर अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है। कॉमेडी से लेकर टीवी के सुपरहिट रियलिटी शोज को होस्ट करने तक, भारती ने हर चीज में खुद को बेहतरीन साबित किया है।

कमीडियन भारती सिंह इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 7 महीने बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर वापसी कर रहा है। हालांकि उन्हें इस बात का भी दुख है कि इस कॉमिडी शो के लिए उन्हें अपनी फीस में करीब 50 पर्सेंट का पे कट (फीस में कटौती) लेनी पड़ी है।

भारती सिंह कपिल शर्मा के इस शो में उनकी बुआ का रोल प्ले करती हैं। वह इस वक्त डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ भी होस्ट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए भारती सिंह की फीस में 70 पर्सेंट की कटौती की जा रही है।

भारती ने कहा कि पिछले साल एक समय ऐसा था, जब उन्होंने कम पैसों में काम करने पर भी विचार किया था, क्योंकि उस समय सब कुछ लॉकडाउन में था।

 

एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा कि उन्होंने शुरू में नई शर्तों पर बातचीत की और कुछ चर्चा करने के बाद एक डील करने के फैसले पर पहुंचीं।

एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा, “मुझे लगता है कि जब किसी को भी पेमेंट कट करके देने के बारे में कहा जाता है तो उन्हें शॉक जरूर लगता है।

मैंने भी इसपर काफी नेगोशिएट किया। हालांकि, जब मैंने हाल ही के समय को देखा और पिछले वर्ष में जो कुछ भी सामने आया, उस पर विचार किया, तो मुझे एहसास हुआ कि इतना काम बंद हो गया है।”

भारती सिंह ने आगे कहा कि इस मुश्किल दौर में हर किसी को अपनी तरफ से कुछ मदद करनी चाहिए ताकि सब इससे पार पा सकें। भारती सिंह को उम्मीद है कि एक बार सब नॉर्मल होने पर उन्हें उनकी नॉर्मल फीस पे की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *